>
Home / Lifestyle / बैंक एशिया मोबाइल पर दे रहा है 50,000 टका तक का लोन – ऐप पर करें आवेदन

बैंक एशिया मोबाइल पर दे रहा है 50,000 टका तक का लोन – ऐप पर करें आवेदन

बैंक एशिया ने तेजी से बदलती तकनीक को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों को उन्नत बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने और चल रही वित्तीय समावेशन गतिविधियों को सुविधाजनक बनाने के लिए डिजिटल नैनो ऋण पेश किया है। पिछले बुधवार (14 जून, 2023) को बैंक एशिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री आदिल चौधरी ने राजधानी के कारवां बाजार में स्थित बैंक एशिया टॉवर में नैनो ऋण सेवा कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

श्री जियाउल हसन, उप प्रबंध निदेशक और नैनो ऋण परियोजना के प्रमुख, श्री हुसैन अहमद, SEVP और CIO, श्री मोहम्मद सिराजुल इस्लाम, एरा इन्फोटेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बैंक एशिया के प्रौद्योगिकी भागीदार, और श्री काज़ी मुर्तुज़ा अली, नैनो लोन के पायलट चरण के उद्घाटन के अवसर पर बैंक के एसवीपी (एजेंट बैंकिंग), अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

डिजिटल नैनोलोन परियोजना के संचालन का उद्घाटन करते हुए, बैंक एशिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ने आशा व्यक्त की कि नैनोलोन परियोजना बैंक के ऋण सेवा संचालन का तेजी से विस्तार करके नए क्षितिज खोलेगी। उन्होंने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों से आग्रह किया कि प्रारंभिक चरण में तकनीकी व्यवसाय में आने वाली सभी चुनौतियों का समुचित समाधान कर व्यावसायिक गतिविधियों को प्रभावी ढंग से आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करें।

बैंक एशिया में खाता रखने वाला कोई भी व्यक्ति मोबाइल ऐप का उपयोग करके छह महीने के नैनो ऋण के लिए आवेदन कर सकता है। प्रारंभिक चरण में ऋण राशि 500 ​​से 50 हजार रुपये तक होगी। ऋण आवेदन में ग्राहक के क्रेडिट स्कोरिंग को पूरा करने के लिए वित्तीय विवरण और मेटा डेटा का उपयोग किया जाएगा। और आवेदन, आवंटन और वितरण का हर चरण मोबाइल के माध्यम से तुरंत पूरा हो जाएगा।

उद्घाटन समारोह में, बैंक एशिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आदिल चौधरी ने ग्राहक द्वारा मोबाइल ऐप से ऋण आवेदन जमा करने, तत्काल आवंटन प्राप्त करने और ग्राहक के खाते में ऋण राशि जमा होने की प्रक्रिया देखी।

इससे पहले सिटी बैंक और बिकास ने मिलकर नैनो लोन सिस्टम लॉन्च किया था। बीआरएसी बैंक के पास डिजिटल नैनो ऋण लेने के लिए “सुबिधा” नाम का एक ऐप है। ढाका बैंक का eRin नाम का एक ऐप है। इस बार बैंक एशिया भी नई सर्विस लेकर आया है। आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि डिजिटल नैनो लोन के बारे में यह लेख आपको कैसा लगा।

आपके लिए और अधिक:

मोबाइल ऐप पर 50 हजार रुपये तक का डिजिटल लोन
मोबाइल लोन देने के लिए ढाका बैंक का eRin ऐप आ गया है
कैसे समझें कि आपको विकास ऋण मिलेगा या नहीं
BRAC बैंक ‘सुबिधा’ ऐप मोबाइल पर दे रहा है 3 लाख तक का लोन
बैंक ऋण कैसे प्राप्त करें

 

About admin

Check Also

Xiaomi या Realme? आपके लिए कौन सा बेहतर होगा? यहां जानें

आजकल मोबाइल फोन सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी उपकरण है जो हमें एक-दूसरे के साथ संवाद करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *