>
Home / Lifestyle / बिकास अर्जेंटीना में खेल के लिए टिकट जीतने का अवसर प्रदान करता है!

बिकास अर्जेंटीना में खेल के लिए टिकट जीतने का अवसर प्रदान करता है!

बिकास बांग्लादेश में मोबाइल बैंकिंग में शीर्ष संस्थान है। हाल ही में विकास ने फुटबॉल वर्ल्ड चैंपियन अर्जेंटीना के साथ ब्रांड पार्टनरशिप की है। वित्तीय समावेशन में योगदान देने वाले प्रमुख संगठनों में से एक बिकास इस पहल के माध्यम से विश्व कप विजेता अर्जेंटीना टीम का ब्रांड पार्टनर बनने वाला पहला और एकमात्र बांग्लादेशी संगठन बन गया है।

2022 विश्व कप जीतकर, अर्जेंटीना ने इस देश में लाखों प्रशंसकों को खुशी और खुशी से अभिभूत कर दिया है। अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम ने न केवल इस देश के लोगों को खुश किया है, बल्कि अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम के लिए इस देश के लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार ने मेसी, डि मारिया, अल्वारेज़, मार्टिनेज को विश्व कप के मंच पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है।

नीली और सफेद जर्सी ने निश्चित रूप से साबित कर दिया है कि अर्जेंटीना टीम को खेलते देखने के लिए बांग्लादेशी लोग कितने दीवाने हैं। 2011 में जब मेसी की सेना बांग्लादेश में खेलने आई तो ढाका का बंगबंधु इंटरनेशनल स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ था। इन दिनों अर्जेंटीना के एक फैन से कहा जाता है कि अगर आप मेस्सी को पिच पर लाइव खेलते हुए देख सकते हैं तो वह अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकते. उन्हें यह स्वप्न जैसा लगेगा। लेकिन विकास के जरिए यह सपना साकार होने जा रहा है।

हाल ही में, BKash ने अपना नया अभियान शुरू किया है जिसके माध्यम से आप अपने BKash खाते से अधिकतम राशि का भुगतान करके मेस्सी अल्वारेज़ डी मारिया को स्टेडियम में खेलते हुए देखने का मौका पा सकते हैं। अभियान में 8 से 28 जून 2023 के बीच सबसे अधिक भुगतान करने वाले 21 विजेता यात्रा खर्च के साथ अर्जेंटीना के मैच टिकट जीतेंगे। वहीं, ग्राहकों को रोजाना की खरीदारी पर 500 रुपये का कैशबैक और प्रति घंटे अधिकतम खरीदारी पर 1000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। इस अभियान में कुल 21 बिकाश ग्राहकों, प्रत्येक तीन सप्ताह में 7, को यात्रा खर्च के साथ अर्जेंटीना मैच टिकट जीतने का मौका मिलेगा।

ऑफर अवधि

8 जून से 28 जून, 2023 तक

पहला सप्ताह: 8 से 14 जून, 2023 तक
दूसरा सप्ताह: 15 से 21 जून, 2023
तीसरा सप्ताह: 22 से 28 जून, 2023
विकास की इस पेशकश में, जीतने वाले ग्राहकों को अर्जेंटीना फुटबॉल मैच के टिकट, बांग्लादेश से आने-जाने के हवाई जहाज के टिकट और होटल बुकिंग की सुविधा मिलेगी। ऑफ़र अवधि के दौरान प्रत्येक सप्ताह के अंत में 5 कार्य दिवसों के भीतर विजेताओं की घोषणा की जाएगी और एक विजेता केवल एक बार पुरस्कार का आनंद ले सकता है।

अभियान में भाग लेने वाला कोई भी मर्चेंट खाता अधिकतम बिकास भुगतान (वेतन बिलों को छोड़कर) करने वाला ग्राहक इनाम का आनंद लेने के लिए पात्र होगा। आधिकारिक विकास चैनलों के माध्यम से प्रत्येक सप्ताह के विजेताओं से सीधे संपर्क किया जाएगा। आप इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी बिकास वेबसाइट से जान सकते हैं। आप इस ऑफर के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में साझा कर सकते हैं।

आपके लिए और अधिक:

बिकास क्विज में 2000 रुपये का मेगा पुरस्कार, 50 रुपये के दैनिक पुरस्कार के साथ!
इस नए ऑफर में विकास पर 55 टका बोनस प्राप्त करें
इस अभिनव प्रस्ताव में विकास पर प्रति सप्ताह 200 रुपये तक का बोनस
आज के सुपर ऑफर में 130 रुपये तक का बोनस!
आज बिकास को इस ऑफर से 100 रुपए तक का बोनस मिल सकता है

About admin

Check Also

Xiaomi या Realme? आपके लिए कौन सा बेहतर होगा? यहां जानें

आजकल मोबाइल फोन सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी उपकरण है जो हमें एक-दूसरे के साथ संवाद करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *