>
Home / Lifestyle / Walton NEXG N70 कम कीमत में 8GB RAM और 52MP कैमरा के साथ आता है

Walton NEXG N70 कम कीमत में 8GB RAM और 52MP कैमरा के साथ आता है

घरेलू ब्रांड के तौर पर देश के बाजार में वाल्टन के किसी भी उत्पाद की मांग अन्य सभी घरेलू कंपनियों से ज्यादा है। वाल्टन कंपनी द्वारा निर्मित फ़ोन कोई अपवाद नहीं हैं। कम बजट में वाल्टन के फोन की डिमांड बेमिसाल है। वाल्टन कंपनी ने हाल ही में उनके द्वारा बनाया गया एक नया फोन जारी किया है जो कम बजट में कुछ दिलचस्प सुविधाओं के साथ आता है। इस नए मॉडल का नाम Walton NEXG N70 है। आइए जानते हैं वाल्टन के इस नए फोन में क्या कुछ है।

Walton NEXG N70 फ़ोन डिज़ाइन और डिस्प्ले

इस फोन के प्लास्टिक फ्रेम की लंबाई 163.45mm, चौड़ाई 75.4mm और मोटाई 8.75mm है। मिड बजट फोन होने के बावजूद इस फोन का साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट बखूबी और तेजी से काम करता है। इसके अलावा इस फोन में फेस अनलॉक जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

फोन का वजन करीब 192 ग्राम है। 6.6 इंच डिस्प्ले में IPS INCELL LCD कैपेसिटिव टच स्क्रीन है। 267 पीपीआई डेनसिटी वाले इस स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। डिस्प्ले पर वी स्टाइल नॉच है। इस फोन की स्क्रीन पर 2.5डी कर्व्ड प्रोटेक्टिव ग्लास है। साथ ही फोन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और टच सैंपलिंग रेट 180 हर्ट्ज़ है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 83% है।

वाल्टन NEXG N70 फोन प्रोसेसर और मेमोरी

इस फोन में चिपसेट के तौर पर Unisoc Tiger T60 का इस्तेमाल किया गया है। माली – 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर सीपीयू के साथ ग्राफिक्स के लिए जी57 एमपी1 प्रोसेसर यूनिट। इस फोन में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। वाल्टन के इस मॉडल में इस फोन का 8 जीबी रैम और 64 जीबी रोम वेरिएंट मिल सकता है। याददाश्त कुछ समय के लिए कम लग रही है लेकिन चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यूजर फोन की मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ा सकता है।

वाल्टन NEXG N70 फोन कैमरा

फोन में बैक कैमरे के तौर पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 52 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस है। यह फोन एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है। नतीजतन, कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेना संभव है। वीडियो के संदर्भ में, 1080p@30fps वीडियो संभव है। सेल्फी कैमरे के तौर पर इस फोन में 8 मेगा पिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Walton NEXG N70 फ़ोन बैटरी

इस फोन में 5000 एमएएच की ली-प्रो बैटरी मिलेगी। जो सामान्य इस्तेमाल में यूजर को शानदार सर्विस प्रदान करेगा। चार्जिंग के लिए फोन के साथ 18W का चार्जर मिलेगा। जिससे 2 घंटे के अंदर फुल चार्ज करना संभव हो जाता है।

वाल्टन NEXG N70 फोन की कीमत

इस फोन की बाजार कीमत करीब 11,000 रुपये है। अगर आप कम बजट में होम प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपको बेहतरीन अनुभव देगा। वाल्टन के इस नए मॉडल के बारे में हमारे लेख पर टिप्पणी करें।

आपके लिए और अधिक:

वाल्टन ने पेश किया 7.85 इंच का एंड्रॉइड टैबलेट ‘वॉलपैड 8’
Walton Primo ZX अप्रैल में आ रहा है: कीमत 31,000 रुपये
वाल्टन प्रिमो एस8 मिनी कम कीमत पर एक बड़ा सरप्राइज पेश करता है
नया गेमिंग फोन 15 हजार रुपये के अंदर आया
Walton Primo GH11 फोन किफ़ायती कीमत पर बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ आता है

About admin

Check Also

Xiaomi या Realme? आपके लिए कौन सा बेहतर होगा? यहां जानें

आजकल मोबाइल फोन सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी उपकरण है जो हमें एक-दूसरे के साथ संवाद करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *