>
Home / Lifestyle / Infinix Note 30 VIP मिड-रेंज फोन 108 MP कैमरा, 68W चार्जिंग के साथ

Infinix Note 30 VIP मिड-रेंज फोन 108 MP कैमरा, 68W चार्जिंग के साथ

Infinix का नया मोबाइल “Infinix Note 30 VIP” बाजार में आ गया है। Infinix का यह नया मोबाइल मिड रेंज बजट में आपके लिए आदर्श फोन हो सकता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में।

Infinix Note 30 VIP का डिजाइन और डिस्प्ले

190 ग्राम वजनी इस फोन का फ्रेम प्लास्टिक का बना है, जिसके आगे और पीछे ग्लास है। फोन में डुअल सिम इस्तेमाल करने की सुविधा है।

डिस्प्ले के तौर पर इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। इसकी ताज़ा दर 120 हर्ट्ज और अधिकतम चमक 900 निट्स है। इस फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो करीब 87% है। 395 पीपीआई डेनसिटी वाले इस फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*2400 पिक्सल है।

Infinix Note 30 VIP का प्रोसेसर और मेमोरी

इस फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 का इस्तेमाल किया गया है। चिपसेट MediaTek Dimensity 8050(6nm) और ग्राफिक्स के लिए Mali-G77 MC है। Infinix ने अपने नए मॉडल फोन में 12GB रैम उपलब्ध कराई है। इसके अलावा, आपको इस फोन में अपने फोटो, वीडियो, ऑडियो आदि को स्टोर करने के लिए 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। हालांकि, इस स्टोरेज की क्षमता को माइक्रोएसडीएक्ससी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इनफिनिक्स नोट 30 वीआईपी का कैमरा

इनफिनिक्स के इस नए मॉडल में कैमरे के मामले में कई फायदे मिलेंगे। 108 मेगापिक्सल का बैक कैमरा एचडीआर, पैनोरमा, क्वाड-एलईडी फ्लैश सहित विभिन्न सुविधाओं के साथ उपलब्ध होगा। ये सभी मोड आपके फोन पर फोटोग्राफी के अनुभव को बढ़ाएंगे। इसके अलावा, वीडियो के संदर्भ में, 4K@30fps, 1080p@30/60fps उपलब्ध हैं। फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है। जिससे आपकी तस्वीर में नया आयाम जुड़ जाएगा। डुअल एलईडी फ्लैश वाले इस कैमरे से 1080p@30fps पर वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है।

Infinix Note 30 VIP बैटरी और चार्ज

बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल ली-पो बैटरी है। चार्जिंग की बात करें तो ग्राहकों को 68 वॉट वर्ड चार्जिंग के साथ ही 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग का भी फायदा मिल रहा है। 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग के जरिए महज 30 मिनट में 50 फीसदी बैटरी चार्ज देना संभव है। हालांकि, 68 वॉट की वर्ड चार्जिंग के मामले में इतने ही समय में 1 से 80 फीसदी तक चार्ज लिया जा सकता है।

Infinix Note 30 VIP मॉडल इस फोन में बायपास चार्जिंग को सपोर्ट करता है। नतीजतन, जब बैटरी 30% तक पहुंच जाती है, तो चार्जिंग करंट बैटरी पर जाए बिना सीधे मदरबोर्ड तक पहुंच जाएगा। नतीजतन, चार्ज करते समय गेम खेलने पर फोन गर्म नहीं होता है। Infinix का दावा है कि यह फीचर तापमान को 7 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकता है। इसके अलावा, Infinix Note 30 VIP फोन में लिक्विड कूलिंग वेपर चैंबर है, इसलिए गेम खेलते समय फोन स्वाभाविक रूप से ज्यादा गर्म नहीं होगा।

Infinix Note 30 VIP बाजार मूल्य

Infinix ने इस नए मॉडल के फोन को मिड रेंज में रखने की कोशिश की है। नई तकनीकों के उपयोग के कारण स्वाभाविक रूप से इस फोन का बाजार मूल्य अधिक होना चाहिए। लेकिन Infinix ने इस फोन की कीमत किफायती रखी है। इस फोन की बाजार कीमत 280 यूरो रखी गई है। बांग्लादेश की बात करें तो इसकी कीमत 28-30 हजार रुपये के बीच हो सकती है। इसे मैजिक ब्लैक, ग्लेशियर व्हाइट और रेसिंग एडिशन में लॉन्च किया गया है।

अगर आप मिड-रेंज बजट में फास्ट चार्जिंग सुविधा वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो आप इनफिनिक्स के इस मॉडल पर एक नजर डाल सकते हैं। यदि आपके पास Infinix Note 30 VIP के बारे में कोई प्रश्न है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। टेक्नोलॉजी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

आपके लिए और अधिक:

Infinix Note 3 में 6 इंच की स्क्रीन और 13 मेगापिक्सल का कैमरा है
Infinix ने मामूली कीमत में नया 5G फोन लॉन्च किया है
Infinix Hot 20S किफायती कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आता है
Infinix Hot 30 सर्वश्रेष्ठ संभव प्रदर्शन के साथ आता है
Infinix Note 30 सीरीज किफायती कीमत में शानदार परफॉर्मेंस के साथ आती है

About admin

Check Also

Xiaomi या Realme? आपके लिए कौन सा बेहतर होगा? यहां जानें

आजकल मोबाइल फोन सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी उपकरण है जो हमें एक-दूसरे के साथ संवाद करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *